best real horror stories in Hindi for all time full with scary

We collect the best horror stories in hindi for reading in hindi. horror stories is based on the real horror activity. many people Some people believe that there is a ghost and some people do not believe in ghost.

many research done and running of horror activity. but a till there is no any evidence. many real horror stories are report that prove horror activity.

यह भी पढ़े: आत्मा को बुलाना भारी पड़ा- aatma ki kahani

यह भी पढ़े: हिंदी पहेलियाँ उत्तर के साथ

लड़की के अंदर जिन्न की आत्मा horror story

लड़की के अंदर जिन्न की आत्मा horror story
लड़की के अंदर जिन्न की आत्मा horror story

मित्रो मेरा नाम सुरेश है और मै पंजाब का रहने वाला हु. आज मै आपको मेरे मित्र के साथ घटी एक सच्ची घटना के बारे मे बताने जा रहा हु. मेरे मित्र का नाम दीपक है और हम बचपन से ही बहुत अच्छे दोस्त है और हमारी हम एक दुसरे से सारी बात शेयर करते है.

हम जब कॉलेज में आये थे। तब दीपक सगाई हो गयी थी. वो उसकी मंगेतर से, जिसका नाम हिना था , से बहुत प्यार करता था और वो दोनों रात भर मोबाइल पर बाते करते रहते है. एक दिन की बात है। उसने मुझे बताया कि वो उसकी मंगेतर से रात को बात कर रहा था.

दीपक ने उसकी मंगेतर को मिलने के लिए बोला। तो उसकी मंगेतर बदली हुई आवाज में बोली तू ज्यादा मत बोल वरना तेरको वही दफन कर दूंगी.

दीपक एक बार तो ये सुनकर चौंक गया और फिर सोचा वो शायद मजाक कर रही होंगी. फिर दीपक भी उसको मजाक में बोला क्या कर लेगी तू मेरा चल देखते है। तो वो फिर बोली आज रात देख तेरे साथ क्या होता है. यह कहकर उसने मोबाइल रख दिया.

अगली सुबह जब दीपक मुझसे मिला तो वो अपनी कल रात की बाते बताने लगा. उसने मुझे रात को फ़ोन वाली बात बताई और उस रात उसके साथ जो हुआ वो उसने मुझे से बताया. उसने बताया कि रात को 1-2 बजे के आस पास अचानक उसकी नींद खुली और उसके सामने एक काला लम्बी दाढी वाला आदमी बैठा था.

वो बोलने लगा ले आ गया मै अब देख तेरे साथ क्या होता हू. उसने दीपक का गला पकड़ लिया उससे मेरी साँसे रुक गयी. दीपक ने उसी वक्त के सामने अल्लाह का नाम लेते हुए नमाज पढना शुरू कर दिया और वो उसके सामने से गायब हो गया.”

Advertisements

मुझे उसकी बात सुनकर बड़ा आश्चर्य हुआ कि ऐसे कैसे हो सकता है. उसके अगले दिन दीपक ने फिर अपनी मंगेतर से मोबाइल पर बात की और बोला कल रात तुम मुझे क्या अनाब शनाब बोल रही थी.

उसकी मंगेतर ने कहा ऐसा कैसे हो सकता है लेकिन कल तो मैंने फोन ही नहीं किया था. ये सुनकर दीपक के रौंगटे खड़े हो गए और उसने तुरंत फ़ोन काट दिया.

उसी वक्त दीपक ने मुझे फ़ोन किया कि उसकी मंगेतर की तबीयत ख़राब है और कल उसके घर पर चलना है। अगले दिन हम दोनों तैयार होकर दीपक की मगेतर के घर गए. वहा हमने दरवाज़ा खटखटाया तो उसकी मगेतर सामने खडी थी और बदली हुई आदमी की आवाज़ में बोल रही थी कि तू फिर आ गया ना , तूने अगर अंदर कदम रखा तो यही पर तेरी अर्थी निकाल दूँगा.

दीपक बोला कि ये क्या बोल रही हो तू दीपक आगे था और जैसे ही उसने घर में कदम रखा। उसकी मंगेतर ने दीवार पर टंगी तस्वीर उतारकर दीपक के सर पर दे मारी. उसके सर से खून बहने लग गया. दीपक के ससुर और सालो ने उसकी मंगेतर को पकडकर बिठाया.

फिर उसके सालो ने दीपक के सर पर पट्टी बांधी. हिना के दादाजी ने बताया कि हिना को जिन्न का साया लग गया है. इस पर दीपक के ससुर ने उन्हें अपना मुह बंद रखने को कहा. थोड़ी देर रुककर हम वहा से सीधे अस्पताल जाकर ढंग से पट्टी करवाई.

उसके अगले ही दिन मुझे दीपक का फ़ोन आया कि हिना की तबीयत बहुत खराब है और वो अस्पताल में भर्ती है. दीपक ने बाइक निकाली और हम दोनों जल्दी अस्पताल पहुचे.

वहा पर पहुचते ही हमने डॉक्टर से हिना की हालत पूछी तो उन्होंने बताया कि उसकी हालत बहुत नाजुक है।कौन सी बीमारी है वो पता नहीं चल पा रहा है और उसके घर वालो को डॉक्टर ने दीपक को घर ले जाने को कहा.

सभी हैरान थे। कि ऐसी क्या बीमारी है। जिसका इलाज डॉक्टर के पास भी नहीं है. फिर उसके घर वाले हिना को घर ले आये. हिना ने दीपक को बुलाया और कहा कि मै अब ज्यादा दिन जिन्दा नहीं रह पाउंगी और तुम किसी अच्छी लडकी से शादी कर लेना.

ये सुनकर दीपक की आँखों में आसू आ गये और बोलने लगा कि मै तुम्हे मरने नहीं दूँगा. फिर हिना के दादाजी ने उसको एक बाबा के पास ले जाने को कहा. हम उसको बाबा के पास ले गए और बाबा ने बताया कि इसको एक बुरे जिन्न ने जकड़ लिया है।

जिसकी वजह से वो इसके शरीर को नुकसान पंहुचा रहा है । अब बहुत देर हो गयी है. बाबा ने बताया कि इसका एक ही इलाज है। यहा से 100 किमी दूर एक दरगाह है। वहा इसका इलाज हो सकता है.

Advertisements

और बाबा ने बताया कि इसके साथ वही इन्सान जाएगा जिसे वो सबसे ज्यादा चाहती है. दीपक ने कहा कि मै चला जाऊँगा ,मुझे बाइक भी चलाने आती है. रात के 2 बजे दीपक और हिना दोनों बाइक पर निकल पड़े. लेकिन आधे घंटे बाद किसी का फ़ोन आया कि दीपक और हिना का एक्सीडेंट हो गया है और वे मारे गए है. ये सुनकर मेरा रो रोकर बुरा हाल हो गया. मेरा सबसे करीबी दोस्त अब इस दुनिया में नहीं रहा.

यह भी पढ़े: बंगले की कहानी – डरावनी कहानी

डरावनी दुल्हन horror story

डरावनी दुल्हन horror story
डरावनी दुल्हन horror story

आज मैं आप लोगों को कुछ हकीकत बताने जा रहा हूं। जो बक्सर जिला के एक गांव में हुआ था । वहां पर एक परिवार था जिसमें रौनक नाम का लड़का अपने मां बाप एवं भाई बहन के साथ रहता था। रौनक 20 साल का जब हो गया। तो उसको देखने के लिए लड़की वाले आने लगे।

कुछ दिन बीत गया। तभी रौनक को एक लड़की की फोटो अच्छी लगी। उसने अपनी मां को बोला मां मैं इसी से शादी करूंगा और बोलता भी क्यों नहीं। हर लड़के की ख्वाहिश होती है।

कि उसकी औरत सुंदर और संस्कारी हो ताकि किसी के सामने ले जाने से उसका मान भी बड़े। उसकी मां ने बोला ठीक है। बेटा तुम्हारी शादी मैं इसी से करवाऊंगी और लड़की के पिता को हां बोल दिया। कुछ दिन बाद उसकी शादी का दिन आ गया। वह बहुत खुश था । क्योंकि उसकी हल्दी मेहंदी और संगीत से घर में खुशी छाई हुई थी।

सारे मेहमान से उसका घर भर गया था। वह मन ही मन सोच रहा था। कि मैं अपनी औरत को बाहर घुमाने ले जाऊंगा और दोस्तों के साथ खूब बातें भी करूँगा कि देखो मेरी औरत लाखों में एक है( मन ही मन लड्डू फूट रहे थे) और उस दिन उसका इंतजार भी खत्म हो गया।

क्योंकि उस दिन उसकी शादी जो हो रही थी। गांव वाले भी धूमधाम से बारात लेकर लड़की के घर पहुंचे और दोनों की शादी भी हो गई। जब सुबह विदाई हुई। तो उस समय लड़की को डोली में अकेले ही ससुराल लाया जाता था। चार कहार डोली को उठाते उठाते थक गए थे। वह बेचारे सोचे कि कहीं पेड दिखा। तो डोली उसके नीचे रख देंगे।

तो थोड़ी देर आराम करके फिर आगे बढ़ेंगे और आम का पेड़ तभी दिख गया। वह लोग डोली को रखकर पानी पीने लगे और बोले की बहू अगर आपको भी प्यास लगी हो तो पानी पी लो बहू ने कुछ नहीं बोला और चारों की थोड़ी सी आंख लग गई।

तभी उस पेड़ की चुड़ैल नीचे उतरी और दुल्हन को मारकर उसके अंदर आ गई और डोली में बैठ गई क्योंकि दोपहर का समय था। थोड़ी देर बाद वह अपने ससुराल आ गई। लोक-चार होने के बाद जब रात हुई तो रौनक अपने कमरे में गया। जब वह अपने बिस्तर पर बैठकर दुल्हन से बातें कर रहा था।

तभी उसे जोर से प्यास लगी। उसने कहा मैं पानी पीकर आता हूं। दुल्हन ने बोला आप बैठो मैं पानी दे रही हूं। इतना कहकर उसने अपना हाथ लंबा करके कुए से पानी निकाल कर उसको दे दिया। इतना देखते ही रौनक जमीन पर भद्द से गिर गया और बेहोश हो गया।

Advertisements

थोड़ी देर बाद जब उसे होश आया तो। उसने अपने सामने घुंघट में छुपी चुड़ैल को देख लिया और भागने की कोशिश करने लगा। तभी उस चुड़ैल ने बोला आप भागो मत मैं आपको मारूंगी नहीं और अब मैं आपके साथ रहूंगी भी नहीं । नही तो आप जीवित नहीं रहोगे।

क्योंकि आपने हमारा चेहरा देख लिया। लेकिन यह गांव हमारी ही निगरानी में हमेशा रहेगा। क्योंकि यहां मेरा ससुराल है और मैं आपको एक बात बताती हूं। जो आप अपने गांव वालों को बता देना। कि जिस घर का चूल्हा उत्तर दिशा में होगा।

वह सब अपने घर का चूल्हा दक्षिण दिशा में कर लो। तो उनके घर में हमेशा बरकत बनी रहेगी। इतना कहकर वह गायब हो गई शास्त्रों के हिसाब से माना जाता है कि दक्षिण में अक्सर भूत प्रेत निवास करते हैं। लेकिन ऐसा करने से आज भी उस गांव में कभी भूखमरी या फिर कोई बीमारी जल्दी नहीं आती। वहां पर सब हंसी खुशी रहते है।

कुछ और horror stories

keep reading horror stories in Hindi. those language we know friendly the reading fill is good on those language. horror stories in Hindi we write in so simple words in hindi language.

यह भी पढ़े: पहेली बूझो तो जाने उत्तर के साथ

lots of horror stories in hindi are available on Google for reading as well as lots of horror stories in hindi are available on YouTube in video format.

यह भी पढ़े: Moral stories in hindi

ध्यान दें: यह सब कहानी काल्पनिक है। इन कहानी से किसी भी व्यक्ति और स्थान से कोई सबंध नहीं है।

Previous articleबेस्ट 5 रियल हॉरर स्टोरी हिंदी में 2021 | खौफनाक हॉरर स्टोरी
Next articlebest 7 scary Real Haunted Stories in Hindi Haunted Story is based on truth
आपका hindikahane.in पर स्वागत है। हम hindikahane.in पर हिंदी कहानी लिखते है। हमे हिंदी स्टोरी लिखना बहुत ही पसंद है। हम हिंदी स्टोरी के साथ ही और तरह की जानकारी भी हिंदी में देते है। आप हमें ईमेल कर सकते है। हमारे ईमेल id: [email protected] है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here